Full Width CSS

UIDAI का बड़ा अपडेट, अब घर बैठे आधार कार्ड में मोबाईल नंबर कर सकते है अपडेट | नाम, जन्मतिथि तथा पता भी कर सकते है अपडेट

 UIDAI का बड़ा अपडेट, अब घर बैठे आधार कार्ड में मोबाईल नंबर कर सकते है अपडेट | नाम, जन्मतिथि तथा पता भी कर सकते है अपडेट - जानिए सबकुछ.

UIDAI ने बहुत ही बढ़िया सुविधा का ऐलान किया है जिसमे आप अब घर बैठे अपना आधार कार्ड अपडेट करवा सकते है यह काम आपके लिए पोस्टमेन करेंगे जिससे आपको आधार कार्ड में अपडेट करने के लिए जगह जगह घुमाना नही पडेगा तथा यह काम घर बैठे हो जाएगा

UIDAI ने बताया है कि आप अब घर बैठे अपने आधार कार्ड में मोबाईल नंबर अपडेट कर सकते है डाकिया की मदद से. उन्होंने बताया है कि देश भर के लगभग 1.46 लाख पोस्टमेन और ग्रामीण डाक सेवको और 650 इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक (IPPB) नेटवर्क के द्वारा दी जायेगी.

उन्होंने ट्वीट करके बताया कि अब कोई भी आधार कार्ड धारी घर बैठे अपने आधार कार्ड में मोबाईल नंबर अपडेट कर सकते है, उन्होंने आगे बताया कि अब भारतीय पोस्टमेन की मदद से न सिर्फ आप घर बैठे आधार कार्ड में मोबाइल नंबर अपडेट कर पायेंगे बल्कि सरकारों की आगे आने वाली कई योजनाओं का लाभ उठा पायेंगे वो भी घर बैठे.

उन्होंने आगे बताया कि अभी सिर्फ आधार कार्ड में मोबाइल नंबर अपडेट करने की सुविधा होगी लेकिन जल्दी ही आधार कार्ड से जुड़ी बहुत सारी सुविधाओं को पोस्टमेन के माध्यम से जनता तक पहुचाएंगे|